सीएम डॉक्टर मोहन यादव का रोड़ शो फ्लॉप,आचार संहिता की उड़ाई धज्जियाँ !

06 May 24 6

0 0 0
Loading...
Description
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्य प्रदेश के दिग्गज नेताओं का भविष्य दांव पर है। विधानसभा चुनाव हार चुके केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की साख भी आम चुनाव में दांव पर लगी है। प्रचार के अंतिम दिन मंत्री कुलस्ते के पक्ष में प्रचार के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी मोर्चा संभाला। सीएम यादव कुलस्ते के पक्ष में रोड़ शो और सभा को संबोधित करने डिंडौरी पहुँचे। सीएम डॉक्टर मोहन यादव का रोड शो कंपनी चौक पुरानी डिंडौरी से शुरू होकर जबलपुर बस स्टैंड तक तय था। लेकिन सीएम के पहुंचने से पहले ही कार्यकर्ता और जनता वहां से निकल लिए। लोगों की संख्या कम होने से रथ की बजाय सीएम कार में सवार होकर कलेक्ट्रेट तिराहा तक पहुँचे।  चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से कर डाली।
इसके बाद सीएम का रोड़ शो महज मजाक बनकर रह गया जिसको लेकर शहर में तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं सीएम यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिस तरह से गुणगान किया इसे चुनावी चार संहिता का उल्लंघन भी माना जा रहा है।
 
सीएम यादव ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर कांग्रेस नेताओं पर निशाना भी साधा।
 
आपको बता दें, मंडला लोकसभा सीट से प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते विधानसभा चुनाव में निवास विधानसभा सीट से चुनाव हार गए थे। पार्टी सूत्रों की माने तो आलाकमान इन्हें भी मध्यप्रदेश में सेटल करना चाहता था, लेकिन विधानसभा चुनाव में हार के बाद इन्हें एक बार फिर मंडला लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। जानकारों की मानें तो कुलस्ते की स्थिति काफी कमजोर मानी जा रही है। इस बार मंडला लोकसभा सीट का चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है।