बैलगाड़ी की सवारी कर पिता के लिए देसी अंदाज में वोट मांग रहे महाआर्यमन सिंधिया

14 May 24 6

0 0 0
Loading...
Description
वीडियो में दिख रहे शख्स कोई और नहीं बल्कि महाराजा बाबू के चश्मे चिराग महा आर्यमन सिंधिया हैं। सिंधिया अपनी पारंपरिक गुना संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। मतदान के लिए अब सिर्फ नौ दिन बचे हैं। 
एसे में चुनाव प्रचार में सिंधिया के साथ-साथ उनके पूरे परिवार ने पूरी ताकत झोंक दी है।
पत्नी प्रियदर्शिनी से लेकर बेटे महाआर्यमन सिंधिया तक ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए प्रचार कर रहे हैं। महाआर्यमन सिंधिया अब ट्रैक्टर के बाद बैलगाड़ी की सवारी करके अपने पिता के लिए वोट मांग रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महाआर्यमन सिंधिया को बैल गाड़ा चलाते हुए देखा जा रहा है।
महाआर्यमन सिंधिया शुक्रवार को बमोरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान महाआर्यमन को बैलगाड़ी में सवार होकर प्रचार करते देखा गया।
उन्होंने किसानों से बातचीत कर उनकी समस्याएं भी जानीं। जनसभा को संबोधित करते हुए महाआर्यम ने बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ भी की।
इससे एक दिन पहले महाआर्यमन ट्रैक्टर चलाते भी नजर आए थे।  सिरसी पहुंचकर महाआर्यम ने ग्रामीणों से चर्चा की। उसके बाद वे भादोर के लिए रवाना हो गये। तभी एक किसान खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ गया। महाआर्यमन गाड़ी रुकवाकर किसान के पास पहुंचे और ट्रैक्टर का स्टेयरिंग थामा और खेत की जुताई की।